Tuesday, August 14, 2018

कुछ सुलझे उपाय दिल जीतने के (लड़की पटाने के तरीके





सब कहते हैं कि मैंने डेटिंग टिप्स देना तो शुरु किया मगर वह है बहुत मुश्किल. बहुत लोग कहते हैं कि प्रैक्टिकली यह टिप्स बिलकुल भी काम लायक नहीं है. पर मुझे तो ऐसा नहीं लगता. प्यार करना या किसी का दिल जीतना वैसे भी कोई आसान काम नहीं. फिर भी अगर मेरे ब्लॉग्स को लोग नहीं पढ़ते तो इसका मतलब यही होगा ना कि लोग मुझे सही से समझ नहीं पा रहे होंगे. इसीलिए मैंने सोचा कि आज कुछ सिंपल टिप्स देता हूं ताकि लोगों के दिलों की बत्ती जल सके.
अगर यह टिप्स भी लोगों को पसंद नही आए और उन्हें लगे कि यह थोड़ा बोरिंग है तो एक बूंद पानी मुझे उपहार दे देना ताकि मैं उसमें डूब सकूं.

लड़की पटाने के चन्द तरीके या लड़कियों का ध्यान आकर्षित करने के कुछ टिप्स:

    लड़की को पहले देखो और वो जब आपके सामने देखे तो उसे इशारा करो कि उसके गाल पर कुछ है और जब वो गाल को साफ़ करे तो इशारे से बोलो कि इस गाल पर नहीं बाजू के गाल पर है. (यह थोड़ा पुराना तरीका है पर होता बहुत कारगर है खासकर जब आप लड़की को जानते न हों, इट्स आलसो रिस्की).

    लड़किया शायरी पसंद करती हैं , इसलिए अक्सर उन्हें उनकी खूबसूरती पर कोई न कोई शायरी सुनाते रहें, ऐसा करते रहने से आपके चांस बढ़ने की उम्मीद है. (पर भइया जी बोर करने की बिलकुल नहीं है)
    अपने पहनावे पर विशेष ध्यान देना जरुरी है. विशेषकर बालों को चिड़िया का घोंसला बना कर मत घूमा करें और शक्ल पर हमेशा बारह बजाने की बजाए थोड़ी सी हंसी भी बनाकर रखें.
    आप जब भी अपनी मनपसंद लड़की से मिलें तो उन्हें हैलो कहना या हाथ मिलाना न भूलें. इस तरीके से अपनापन बढ़ता जाता है. हाथ के रास्ते दिल के दरवाजे पर दस्तक दी जा सकती है.
    अगर आप के पास मोबाइल है और उस लड़की के पास भी मोबाइल है (जिसे आप पटाना चाहते हैं) तो अक्सर उन्हें मजेदार एसएमएस, लव एसएमएस, जोक्स  भेजते रहें. ऐसा करने से आप उस लड़की की यादों में बने रहेंगे. अब जब यादों में बने रहोगे तभी तो प्यार होगा.
    हर फ़्रेंडशिप  और वैलेंटाइन डे पर उन्हें हमेशा विश करें, यदि संभव हो और लड़की आप से गिफ्ट स्वीकर कर सकती हो तो उन्हें आप कोई प्यारा सा गिफ्ट  जरूर दें.

चलिए पहले यही टिप्स आजमा कर देखें बाकी का बाद में
एक शेर इश्क के नाम
तेरी राह में सूरज बनके जल जाएँगे
तेरी राह में दिया बनके पिघल जाएँगे
है तेरी राह में कोई और तो बता दे
तेरी राह से धुआँ बनकर उड़ जाएँगे……

No comments:

Post a Comment